Apple को खाने वाला सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, फिर क्‍या हुआ?

वीडियो में पाकिस्तानी महिला एंकर से उनका पैनलिस्ट बात करते हुए Apple कंपनी का जिक्र करता है, जिसे वह सेब समझ बैठती हैं.

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस बार एक महिला पाकिस्तानी एंकर की वीडियो वायरल हुई, जो लाइव प्रोग्राम के दौरान कन्फ्यूज हो गई और Apple कंपनी को सेब फल समझ बैठी. इस प्रोग्राम का ये फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

दरअसल वीडियो में पाकिस्तानी महिला एंकर से उनका पैनलिस्ट बात करते हुए Apple कंपनी का जिक्र करता है, जिसे वह सेब समझ बैठती हैं. तब पैनलिस्ट साफ करता है कि वह कंपनी की बात कर रहा है फल की नहीं. यह वीडियो तब सामने आया जब पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसे पोस्ट किया.

इस शो में पाकिस्तानी महिला एंकर पैनलिस्ट से पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति के बारे में बातचीत कर रही थी. तभी पैनलिस्ट कहते हैं कि अकेल Apple का बिजनेस ही पाकिस्तान के सालाना बजट से ज्यादा है. इसके जवाब में एंकर कहती हैं, ‘हां मैंने सुना है सेब का व्यापार काफी बड़ा है.’ ये सुनने के बाद पैनलिस्ट एंकर को सुधारता है.

हालांकि तब तक ये प्रोग्राम चल चुका था और लोगों को ट्रोल करने के लिए कंटेंट भी मिल चुका था. एक ट्विटर यूजर ने तो इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ये न्यूज चैनल है या कॉमेडी का शो.” वहीं एक ट्विटर यूजर ने तो एंकर पर तंज कसते हुए कह दिया “ब्यूटी विद ब्रेन.”

तान्या अमृतसरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, पाकिस्तानी एंकर शो के बाद की ग्रॉसरी के बारे में सोच रही होगी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी चैनल ने दबाव के चलते हटाया पूर्व राष्ट्रपति जरदारी का इंटरव्यू