परवेज मुशर्रफ ने कहा- पाकिस्तान के खून में है कश्मीर, देश कश्मीरियों के साथ खड़ा रहेगा

परवेज मुशर्रफ ने ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के स्थापना दिवस पर दुबई से ये बात कही.

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने कश्मीर को लेकर बयान दिया है. मुशर्रफ ने कहा, कश्मीर पाकिस्तान के खून में है और कुछ भी हो जाए, सेना के साथ देश कश्मीरी लोगों के साथ खड़ा रहेगा.

दुबई से की टिप्पणी

परवेज मुशर्रफ ने ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के स्थापना दिवस पर दुबई से टिप्पणी की. मुशर्रफ ने टेलीफोन और वीडियो लिंक के माध्यम से इस्लामाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बता दें कि मुशर्रफ ने अपने बिगड़ते स्वास्थ्य के चलते पिछले साल सक्रिय राजनीति से दूरी बना ली थी.

‘खून के आखिरी कतरे तक संघर्ष’

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक परवेज मुशर्रफ ने कहा, ”पाकिस्तानी राष्ट्र और सेना अपने खून के आखिरी कतरे तक संघर्ष करती रहेगी.” मुशर्रफ ने कहा, ”शांति की पाकिस्तान की इच्छा को कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए क्योंकि पाकिस्तानी सशस्त्र बल किसी भी भारतीय दुस्साहस का करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं.”

राजद्रोह के मामले का सामना

मुशर्रफ मार्च 2016 से दुबई में रह रहे हैं और साल 2007 में संविधान को स्थगित करने को लेकर राजद्रोह के मामले का सामना कर रहे हैं. मुशर्रफ को इस मामले में 2014 में अभ्यारोपित किया गया.

राजनीति में लौटने की योजना बना रहे

खबरों के अनुसार सेहत में सुधार होने पर मुशर्रफ अब राजनीति में लौटने की योजना बना रहे हैं. साल 1999-2008 तक पाकिस्तान पर शासन करने वाले मुशर्रफ को बेनजीर भुट्टो हत्याकांड और लाल मस्जिद हत्या मामले में भगोड़ा घोषित किया गया है.

ये भी पढ़ें-

गुस्साए क्राउन प्रिंस ने वापस ले लिया प्राइवेट जेट, कमर्शियल फ्लाइट से इमरान को लौटना पड़ा पाकिस्तान

पाकिस्तान की ट्रेन चली ‘लॉस एंजेलिस’ तो खूब उड़ा रेलमंत्री का मजाक