74वें स्‍वतंत्रता दिवस पर बोले इमरान, पाकिस्‍तान एक दिन बनेगा इस्‍लामिक वेलफेयर स्‍टेट, कश्‍मीर राग भी अलापा

कश्मीर मसले पर दुनियाभर में अपनी किरकिरी कराने के बाद भी पाकिस्तान (Pakistan) बार-बार 'कश्मीर राग' अलापने से बाज नहीं आ रहा. अपने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के लोगों को दिए गए अपने संदेश में इमरान खान (Imran Khan) ने कश्मीर का मुद्दा उठाया.

imran khan

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के लोगों संबोधित किया. इस दौरान इमरान खान ने फिर कश्मीर (Kashmir) का राग अलापा.

वहीं इमरान खान ने उम्मीद जताते हुए कहा कि पाकिस्‍तान एक दिन इस्‍लामिक वेलफेयर स्‍टेट बन जाएगा. जिसके लिए हम सत्ता में आने के बाद से ही काम कर रहे हैं.

इमरान खान ने कहा कि हमारे देश की नींव रखने वाले मुहम्मद अली जिन्ना और अल्लामा इकबाल का भी यही मकसद था. वे यह भी चाहते थे कि पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क बने जहां कानून को बरकरार रखा जाए और सभी के अधिकारों को उनकी जाति या पंथ की परवाह किए बिना राज्य द्वारा संरक्षित किया जाए.

कश्मीर का राग अलापते हुए इमरान खान ने भारत के खिलाफ फिर जहर उगला है. इमरान खान ने कहा कि हमारे बहादुर कश्मीरी भाइयों के लिए मेरा संदेश यह है कि हमारा राष्ट्र आत्मनिर्णय के अपने संघर्ष में उनके साथ एकजुट है. हम उन्हें हर स्तर पर हरसंभव सहायता प्रदान करेंगे क्योंकि वे भारत के अवैध कब्जे से पूरी तरह से लड़ेंगे.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts