पीएम मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति को भेंट किया टीम इंडिया के साइन वाला बैट

पीएम मोदी ने कहा कि भारत मालदीव में क्रिकेट को बढ़ावा देने और लोगों को एकजुट करने के लिए देश में खेल विकसित करने के लिए राष्ट्रपति सोलिह के मिशन को पूरा करने में मदद करेगा.
मालदीव, पीएम मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति को भेंट किया टीम इंडिया के साइन वाला बैट

माले: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह को एक क्रिकेट बैट भेंट किया. जिस पर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में हिस्सा लेने वाले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने हस्ताक्षर किए. बैट भेंट करने की दो तस्वीरें प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की.

तस्वीरें शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “क्रिकेट से जुड़े, मेरे दोस्त, राष्ट्रपति सोलिह एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हैं. इसलिए मैंने उन्हें एक क्रिकेट बैट भेंट किया, जिसपर विश्वकप में हिस्सा लेने वाली टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं.” पीएम मोदी द्विपक्षीय वार्ता के लिए मालदीव और श्रीलंका की विदेश यात्रा पर हैं.

प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरा कार्यकाल संभालने के बाद पहली विदेश यात्रा पर गए पीएम मोदी ने कहा कि भारत मालदीव में क्रिकेट को बढ़ावा देने और लोगों को एकजुट करने के लिए देश में खेल विकसित करने के लिए राष्ट्रपति सोलिह के मिशन को पूरा करने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें: मालदीव ने प्रधानमंत्री मोदी को सर्वोच्च सम्मान से नवाजा

Related Posts