PM मोदी का पाकिस्तान के खिलाफ ‘सीक्रेट ऑपरेशन’, मुस्लिम देशों के साथ मिलकर करेंगे प्रहार!

पीएम मोदी उन मुस्लिम देशों में होंगे जो हिंदुस्तान की दोस्ती को कई सालों से सर्वोच्चता प्रदान करता रहा है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और बहरीन की तीन दिवसीय यात्रा पर जाने वाले हैं. इस यात्रा की शुरुआत 23 अगस्त से होगी. पीएम मोदी इस दौरान दोनों देशों के शीर्ष नेताओं के साथ द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और परस्पर हित के वैश्विक मुद्दों पर व्यापक चर्चा करेंगे.

विदेश मंत्रालय ने जानकारी दी है कि पीएम मोदी सबसे पहले संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे, जहां वह देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘आर्डर आफ जायद’ प्राप्त करेंगे. मंत्रालय ने बताया कि यूएई से पीएम मोदी 24 अगस्त को बहरीन की दो दिवसीय यात्रा पर रवाना होंगे जो कि इस खाड़ी देश की भारत के किसी प्रधानमंत्री की पहली यात्रा होगी.

इस प्रकार से पीएम मोदी ने मुस्लिम देशों के साथ बड़ी प्लानिंग कर ली है. ये प्लानिंग पाकिस्तान और पीओके को लेकर है. कश्मीर-कश्मीर कराह रहे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पाकिस्तान पर पीएम मोदी कूटनीतिक प्रहार करने वाले हैं. ये ऐसा प्रहार होगा कि उससे चीन भी बच नहीं पाएगा.

पीएम मोदी उन मुस्लिम देशों में होंगे जो हिंदुस्तान की दोस्ती को कई सालों से सर्वोच्चता प्रदान करता रहा है. ये देश पीएम मोदी के सम्मान को सालों से नई ऊंचाई देते रहे हैं. भारत इनका सबसे पुराना दोस्त है.

मालूम हो कि कश्मीर के धारा 370 की बेड़ियों से मुक्ति के बाद पाकिस्तान में उठे तूफान के बीच पीएम मोदी खाड़ी देश पहुंच रहे हैं. संयुक्त अरब अमिरात में भव्य कार्यक्रम की तैयारी है.

असल में दोनों देश आतंकवाद के मुद्दे पर हर मंच पर साथ-साथ खड़े रहते हैं. आतंकियों के खिलाफ दोनों देशों की शपथ आतंकियों को पालने वाले पड़ोसी मुल्क के लिए मुसीबत बनने वाली है.

ये भी पढ़ें-

LIVE: अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, आडवाणी, हर्षवर्धन, सोनोवाल हाल जानने पहुंचे AIIMS

PM मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर की बातचीत, नाम लिए बिना पाकिस्तान पर साधा निशाना

बालाकोट एयरस्ट्राइक के वक्त पाकिस्तान में घुसकर युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना

Related Posts