पीएम मोदी ने डोनाल्‍ड ट्रंप को दिया ये स्‍पेशल गिफ्ट, PMO से आई तस्‍वीर

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने एक फोटो ट्वीट की, जिसमें पीएम मोदी अमेरिकी राष्‍ट्रपति को एक तोहफा देते दिख रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक खास तोहफा दिया है. ह्यूस्टन में हुए ‘हाउडी मोदी’ समारोह की एक बड़ी और फ्रेम की हुई तस्वीर उन्‍हें सौंपी गई. तस्वीर में दोनों नेता NRG स्टेडियम में 50,000 लोगों के सामने अभिवादन करते दिख रहे हैं.

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने इस फोटो को ट्वीट कर कहा, “ह्यूस्टन की यादें, जहां इतिहास बना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ समारोह की एक फ्रेम की हुई तस्वीर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भेंट की.” मोदी ने इस तस्वीर को द्विपक्षीय मुलाकात के बाद ट्रंप को भेंट किया.

दोनों नेताओं ने ‘हाउडी मोदी’ समारोह में 50,000 जोशीले भारतीय-अमरीकियों के सामने मंच साझा किया था. इससे पहले मोदी ने समारोह में शामिल होने के लिए ट्रंप का शुक्रिया अदा किया था.

ट्रंप ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, “मैं भारत को पसंद करता हूं और आपके प्रधानमंत्री को पसंद करता हूं. वहां (NRG स्टेडियम) काफी जोश था और मेरे दायीं ओर बैठे जेंटलमैन (मोदी की ओर इशारा करते हुए) को वे प्यार करते हैं, वे सच में इन्हें प्यार करते हैं. लोग इनके दीवाने हो गए थे.”

ये भी पढ़ें

‘जब सामने आएंगे पीएम मोदी, तो क्या कहेंगे आप?’ जानें इस सवाल पर क्या बोले इमरान खान

“गांधी जी भारतीय थे, लेकिन सिर्फ भारत के नहीं थे,” बापू की 150वीं जयंती पर बोले PM मोदी