पॉर्न स्टार ने लिये अब्दुल बासित के मजे, कहा- ‘फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए थैंक्यू’

अब्दुल बासित ने पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स का फोटो रिट्वीट करते हुए उन्हें पीड़ित कश्मीरी युवक बता दिया था.

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटे एक महीना हो चला है. इस बीच में पाकिस्तान के नेताओं का अफवाहें फैलाना बराबर जारी रहा. भारत में पाकिस्तान के राजदूत रहे अब्दुल बासित ने पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स का फोटो रिट्वीट करते हुए उन्हें पीड़ित कश्मीरी युवक बता दिया था. अब जॉनी सिन्स ने खुद बासित को जवाब दिया है.

पहले से ट्रोल हो रहे अब्दुल बासित को टैग करके जॉनी सिन्स ने ट्वीट किया ‘आपकी वजह से ट्विटर पर नए फॉलोवर्स बढ़े हैं उसके लिए थैंक्यू लेकिन मेरा विजन बिल्कुल ठीक है.’

Johny sins Abdul basit, पॉर्न स्टार ने लिये अब्दुल बासित के मजे, कहा- ‘फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए थैंक्यू’

बता दें कि अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया था जिसमें जॉनी सिन्स की तस्वीर लगी थी. साथ में कैप्शन लिखा था ‘अनंतनाग का यूसुफ, पैलेट गन के कारण आंखों की रोशनी चली गई.’ ट्वीट में जिसे यूसुफ बताया गया था वो मशहूर पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स हैं. बासित ने देखा कि उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई है तो झट से ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक बात आगे बढ़ चुकी थी.

Johny sins Abdul basit, पॉर्न स्टार ने लिये अब्दुल बासित के मजे, कहा- ‘फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए थैंक्यू’

ऐसे प्रोपेगैंडा पहले भी पाकिस्तानी नेता फैला चुके हैं. बिना सोचे समझे फ़ेक न्यूज़ शेयर करके अपनी छीछालेदर करा रहे हैं. भारतीय ट्विटर यूजर्स द्वारा बनाए गए memes भी वो गंभीर कैप्शन के साथ शेयर कर देते हैं.

ये भी पढ़ें:

पाक आर्मी को कश्मीर में घुसाएं इमरान, बौखलाए हिजबुल कमांडर सैयद सलाहुद्दीन ने भेजा संदेश

पाकिस्तानी नेता ने गाया ‘सारे जहां से अच्‍छा, हिंदोस्‍तां हमारा’, देखें वीडियो

पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे पाकिस्तान के रेलमंत्री, लग गया करंट