मेट्रो में कोरोना वायरस को लेकर Prank करना पड़ा महंगा, Prankster को हो सकती है पांच साल की जेल

इस शख्स ने 2 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पेज पर वीडियो पोस्ट किया था. हालांकि फेसबुक और इंस्टाग्राम ने मामला बढ़ने के बाद इस वीडियो को दोनों प्लेटफार्मों से हटा दिया.
prank on Corona virus, मेट्रो में कोरोना वायरस को लेकर Prank करना पड़ा महंगा, Prankster को हो सकती है पांच साल की जेल

दुनियाभर में कोरोनो वायरस चिंता का सबब बन गया है, 1000 से ज्यादा लोग चीन में ही इस वायरस का शिकार हो चुके हैं. वहीं कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला रूस में सामने आया, जिसमें कोरोना वायरस को लेकर प्रैंक करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया.

दरअसल मॉस्को की मेट्रो में एक व्यक्ति कोरोना वायरस के लक्षणों को लेकर प्रैंक करने लगा. जमीन पर लेटकर तड़पते हुए इस व्यक्ति को देख आस-पास के लोग घबरा गए. हालांकि उस आदमी को रूसी अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे 5 साल की जेल का सामना करना पड़ सकता है.

सोशल मीडिया पर मॉस्को मेट्रो में मास्क पहने और फ्लोर पर गिरते इस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रैंकस्टर फर्स पर गिरते हुए दिखाई दे रहा था, साथ ही उसके दोस्त लोगों से कहते हुए दिख रहे हैं कि वह कोरोना वायरस से ग्रसित है. प्रैंकस्टर के दोस्तों की इस बात को सुनकर मेट्रो में मौजूद लोग घबराकर भागने लगे. बाद में प्रैकस्टर ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कीं. जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई.

कथित तौर पर वह शख्स ताजिकिस्तान का है और प्रैंक करने रूस आया था, जिसे बाद में रूसी पुलिस ने 8 फरवरी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसे गुंडागर्दी के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसके तहत अधिकतम पांच साल की जेल की सजा हो सकती है.

इस शख्स ने 2 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पेज पर वीडियो पोस्ट किया था. हालांकि फेसबुक और इंस्टाग्राम ने मामला बढ़ने के बाद इस वीडियो को दोनों प्लेटफार्मों से हटा दिया. शख्स की गिरफ्तारी के बाद उसके दो और साथियों की पहचान अधिकारियों ने की और उन्हें रूस के आंतरिक मंत्रालय ने मॉस्को छोड़ने के लिए कहा. हालांकि आरोपी के वकील का कहना है कि प्रैंकस्टर नें लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य से वीडियो बनाया था.

ये भी पढ़ें : लगातार तीसरी बार सत्ता में आम आदमी पार्टी, पुराने मंत्रियों को एक बार फिर से आजमाएगी

Related Posts