अमेरिकी राष्ट्रपति Trump के बड़े बेटे की गर्लफ्रेंड Covid-19 पॉजिटिव, नहीं थे कोई लक्षण

जैसे ही इसकी पुष्टि हुई कि 51 वर्षीय किंबर्ली (Kimberly Guilfoyle) कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव हैं, उन्हें तुरंत बिना किसी देरी के आइसोलेट कर दिया गया.
kimberly guilfoyle coronavirus positive, अमेरिकी राष्ट्रपति Trump के बड़े बेटे की गर्लफ्रेंड Covid-19 पॉजिटिव, नहीं थे कोई लक्षण

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump) के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (Donald Trump Jr.) की गर्लफ्रेंड किंबर्ली गुइलफॉयल (Kimberly Guilfoyle) कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी शुक्रवार को अमेरिकी मीडिया द्वारा जारी की गई. फॉक्स न्यूज टेलीविजन पर्सनैलिटी रहीं किंबर्ली काफी समय से डोनाल्ड ट्रंप जूनियर को डेट कर रही हैं.

किंबर्ली को किया आइसोलेट

किंबर्ली ने माउंट रशमोर में अमेरिकी राष्ट्रपति के चार जुलाई के भाषण और जश्न की आतिशबाजी देखने के लिए साउथ डकोटा की यात्रा की थी. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही इसकी पुष्टि हुई कि 51 वर्षीय किंबर्ली कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं, उन्हें तुरंत बिना किसी देरी के आइसोलेट कर दिया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कंबर्ली के संक्रमित होने की जानकारी एक रुटीन टेस्ट के दौरान हुई. राष्ट्रपति के संपर्क में रहने वालों के लिए ट्रंप प्रशासन रुटीन टेस्ट कराता है उसी दौरान किंबर्ली पॉजिटिव पाई गईं. रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप कैंपेन के फाइनेंस कमेटी के चीफ ऑफ स्टाफ सर्जियो गोर ने कहा है कि वह ठीक हैं. उनमें किसी भी तरह के कोरानावायरस के लक्षण नहीं थे. इसी के चलते उनका फिर से टेस्ट कराया जाएगा कि कोरोनावायरस की पहली रिपोर्ट सही थी या नहीं.

सर्जियो ने आगे कहा कि फिलहाल, एहतियात के तौर पर उन्हें अपने सारे इवेंट कैंसिल करने होंगे. साथ ही चीफ ऑफ स्टाफ ने यह भी बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का भी टेस्ट किगा था, पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है. किंबर्ली अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तीसरी करीबी इंसान है, जो कि कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं.

अमेरिका कोरोनावायरस से प्रभावित देशों में सबसे ऊपर है. यहां कोरोनावायरस के 2,890,588 केस दर्ज है. इनमें 1,235,488 ठीक हो चुके हैं. जबकि 1,32,101 को यह महामारी निगल चुकी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts