पाकिस्‍तान के पंजाब में 3 बच्‍चों की हत्‍या के बाद गुस्‍साई भीड़ सड़कों पर उतरी

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, कसूर इलाके में 8 से 12 साल की उम्र के चार बच्‍चे जून 2019 से लापता हैं, जबकि 8 साल के फैजान भी बीते सोमवार से लापता हो गया.

लाहौर: पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के कसूर में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. यहां 3 बच्‍चों की हत्‍या कर दी गई, जिसके बाद लोगों के सब्र का बांध टूट गया और वे सड़कों पर उतर आए. पुलिस को शक है कि बच्‍चों की हत्‍या से पहले यौनशोषण भी किया गया.

गुस्‍साई भीड़ ने सड़कों पर टायर जलाए, तोड़फोड़ की और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. लोगों का गुस्‍सा भड़कता देख पुलिस ने लीपापोती के लिए दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्‍शन लेते हुए उन्‍हें निलंबित कर दिया.

पंजाब प्रांत के आईजी आरिफ नवाज खान ने चुनियां के डीएसपी नईम वराक और चुनियां के सिटी एसएचओ इरफान गिल को सस्‍पेंड कर दिया है.

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, कसूर इलाके में 8 से 12 साल की उम्र के चार बच्‍चे जून 2019 से लापता हैं, जबकि 8 साल के फैजान भी बीते सोमवार से लापता हो गया. स्‍थानीय निवासियों का दावा है कि पांचवां भी बच्‍चा भी लापता है.

जिन तीन बच्‍चों की बॉडी मिली है, उनमें फैजान का शव भी शामिल हैं. इस बच्‍चे के अंतिम संस्‍कार में बड़ी संख्‍या में स्‍थानीय लोग शामिल हुए.

दूसरी ओर पंजाब पुलिस चीफ ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ जांच हो रही है. बच्‍चों की हत्‍या की जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं.

आईजी खान ने बताया कि जिन तीनों बच्‍चों के शव मिले हैं, उन तीनों का डीएनए संदिग्‍धों के डीएनए से मैच कराया जाएगा.