टीवी पर लाइव थी महिला रिपोर्टर, पीछे से आए शख्स ने की बेहूदा हरकत

रिपोर्टर के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने शख्स की इस बेहूदा हरकत की निंदा की है. वहीं कई लोग इसके खिलाफ एकजुट होते नजर आए हैं.

महिलाओं के साथ हो रही बदतमीजी का मामला दुनिया के किसी भी कोने से अछूता नहीं है. किसी भी जगह महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. यहां तक कि अमेरिका भी नहीं. अमेरिका हाल ही में हुई चैरिटी रेस का लाइव कवरेज कर रही महिला रिपोर्टर के साथ एक रनर ने बदतमीजी की, जिसका कारनामा कैमरे में कैद हो गया.

एलेक्स बोजर्जियन नाम की एक महिला रिपोर्टर जॉर्जिया में चैरिटी रेस का लाइव कवरेज कर रही थी, तभी पीछे से भागते आए रनर ने रिपोर्टर को पीछे गलत तरीके से छुआ, जिससे वो असहज हो गई. हालांकि इसके बाद भी रिपोर्टर ने अपना काम जारी रखा.

महिला रिपोर्टर ने बाद में इस वीडियो को खुद ट्वीट कर अपनी व्यथा बताई. महिला ने इस घटना की निंदा करते हुए लिखा, लाइव कवरेज के वक्त मुझे पीछे से मारने वाले व्यक्ति से कहना चाहती हूं कि तुमने मेरे साथ अश्लील हरकत कर मुझे शर्मिंदा किया लेकिन क्या किसी महिला को कहीं भी कभी भी इस तरीके से छूना चाहिए?

रिपोर्टर के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने शख्स की इस बेहूदा हरकत की निंदा की है. वहीं कई लोग इसके खिलाफ एकजुट होते नजर आए हैं. इसके साथ ही चैरिटी रेस के ओर्गनाइज़र रॉबर्ट वेल्स ने रनर की पहचान कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की पुष्टि की है.