बर्थडे की बधाई देने पहुंचे दामाद को ससुर ने मार दी गोली

दामाद अपने ससुर के 62वें जन्मदिन को यादगार बनाना चाहता था. इसलिए उसने ससुर को सरप्राइज देने का प्लान बनाया.
ससुर, बर्थडे की बधाई देने पहुंचे दामाद को ससुर ने मार दी गोली

अक्सर बर्थडे पर लोग उम्मीद करते हैं कि कोई उन्हें सरप्राइज दे और उनका ये खास दिन और भी खास बन जाए. ऐसा ही कुछ एक दामाद ने भी सोचा कि वह अपने ससुर को सरप्राइज देकर उनके 62वें बर्थडे को यादगार बनाएगा. दामाद ने ऐसा किया भी, लेकिन सरप्राइज से पहले ही गोली चल गई और खुशी की जगह उसके घर में मातम पसर गया.

मामल फ्लोरिडा का है, जहां रिचर्ड डेनिस नाम के व्यक्ति का दामाद क्रिस्टोफर बर्गैन उन्हें जन्मदिन पर सरप्राइज देने नॉर्वे से आया था. सरप्राइज देने के लिए क्रिस्टोफर अपने ससुर के घर के बाहर झाड़ियों के पीछे छिप गए. रात के साढ़े 11 बजे जब झाड़ियों के पीछे छिपे क्रिस्टोफर ने रिचर्ड का गेट खटखटाया. रिचर्ड ने गेट खोला तो झाड़ियां देखकर उन्हें लगा की चोर है और उन्होंने गोली चला दी.

डेनिस की ये गोली उनके दामाद क्रिस्टोफर के सीने में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. इस सदमे से 62 साल के डेनिस बेहोश हो गए. हालांकि यह हादसा था इसलिए डेनिस पर कोई आपराधिक केस नहीं चला. मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो डेनिस का उसी रोज रात 9 बजकर 30 मिनट पर पड़ोसी से झगड़ा भी हुआ था.

क्रिस्टोफर की मौत का डेनिस को काफी अफसोस हुआ. उन्होंने कहा कि मुझे बिलकुल भी ये उम्मीद नहीं थी कि मेरे जन्मदिन पर कोई इतनी दूर से आकर मुझे सरप्राइज देगा. मेरा थोड़ी देर पहले ही पड़ोसी से झगड़ा हुआ था. ऐसे में रात में जब डेनिस ने गेट खोलते ही मेरे ऊपर झपटने की कोशिश की तो मैं ऐसी स्थिति में क्या ही करता? मैं बहुत डर गया था इसलिए गोली चला दी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने जिस सैनिक को किया था टॉर्चर, उसने कहा, ‘मुझ पर करते हैं शक इसलिए छोड़ रहा हूं सेना’

Related Posts