‘अल्‍लाहू अकबर’ चिल्‍लाया और चाकू लेकर लोगों पर टूट पड़ा सिरफिरा, सिडनी में सनसनी

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि संदिग्ध 'अल्‍लाहू अकबर' और 'शूट मी (मुझे गोली मार दो)' चिल्‍ला रहा है. इसके बाद वह हाथ में चाकू लिए एक कार पर कूद पड़ता है.

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया में एक शख्‍स ने बीच सड़क लोगों पर चाकू बरसाना शुरू कर दिया. रोड पर उसने एक महिला को घायल भी किया. इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. एक महिला की लाश उसी सड़क पर स्‍थ‍ित अपार्टमेंट में मिली है, मगर इस घटना से उसका जुड़ाव है या नहीं, ये अभी साफ नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी और भी लोगों पर चाकू से वार कर रहा था. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि संदिग्ध ‘अल्‍लाहू अकबर’ और ‘शूट मी (मुझे गोली मार दो)’ चिल्‍ला रहा है. इसके बाद वह हाथ में चाकू लिए एक कार पर कूद पड़ता है. एक दूसरा शख्‍स उसपर कुर्सी से काबू करने की कोशिश करता है.

ऑस्‍ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्‍कॉट मॉरिसन ने ट्वीट कर ‘हिंसक हमले’ को ‘बेहद चिंताजनक’ बताया है. अभी तक यह पता नहीं चला है कि हमले के पीछे क्‍या वजह थी.

एक गवाह ने कहा कि उसने संदिग्‍ध को कार पर चढ़ते देखा. इसके बाद सड़क पर मौजूद लोगों ने कुर्सियों और पाइप्‍स के जरिए उसका मुकाबला किया.

ये भी पढ़ें

कश्‍मीर पर PAK का UNSC दांव भी फेल, पोलैंड ने कहा- भारत संग मिलकर सुलझाओ मुद्दा

हवाई स्टंट करते हुए राष्ट्र-ध्वज फहरा रहे थे जवान, रस्सी टूटने से हुई मौत