जज ने फैसला सुनाया और पिस्टल निकालकर खुद को मार ली गोली

जज का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें दावा किया गया था कि एक मामले में उन पर वरिष्ठ जजों ने फैसला बदलने के लिए दबाव डाला है.
Thai judge, जज ने फैसला सुनाया और पिस्टल निकालकर खुद को मार ली गोली

थाईलैंड में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां जज ने फैसला सुनाते ही खुद को गोली मार ली. दरअसल ये जज एक केस में वरिष्ठों के द्वारा किए जा रहे हस्तक्षेप से बहुत परेशान थे. जज ने अपनी छाती पर गोली मारी. उस वक्त कोर्ट में वकील और मुवक्किल सभी जमा थे.

साउथ थाईलैंड के शहर याला की एक अदालत में जज खानकॉर्न पियानाखाना हत्या और हथियार रखने के एक केस की सुनवाई कर रहे थे. पांच आरोपियों को बरी करने का फैसला सुनाने के तुरंत बाद जज ने पिस्टल निकालकर खुद को गोली मार ली. घटना के बाद आनन-फानन जज को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी सर्जरी की गई और जान बचा ली गई.

बैंकाक पोस्ट के मुताबिक घटना से पहले जज खानकॉर्न का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें दावा किया गया था कि एक मामले में उन पर वरिष्ठ जजों ने फैसला बदलने के लिए दबाव डाला है. बयान में कहा गया कि इस वक्त पूरे देश में अदालतों में जजों के साथ वैसा ही व्यवहार किया जा रहा है जैसा मेरे साथ. अगर मैं अपनी शपथ पूरा नहीं करता तो मैं सम्मान के साथ मरना पसंद करूंगा.

खानकॉर्न के इस बयान के बाद थाईलैंड में भूचाल आ गया था और न्यायपालिका पर सवाल खड़े किए जा रहे थे. हालांकि थाईलैंड की न्यायपालिका प्रवक्ता ने बताया कि खानकॉर्न ने तनाव के कारण खुद को गोली मारी.

ये भी पढ़ें:

सऊदी अरब के होटल्स में महिला-पुरुष रह सकेंगे साथ, हटा बैन
तलाक के बाद बीवी के प्रेमी पर किया केस, पति को मिला 5 करोड़ रुपये हर्जाना

Related Posts