सेक्स फेस्टिवल में महिला को आ गया हार्ट अटैक

इस फेस्टिवल में जेली रेसलिंग और टग ऑफ वॉर जैसी कई सेक्स-थीम वाली एक्टिविटी शामिल थीं.

वोर्केस्टरशायर: इंग्लैंड के वोर्केस्टरशायर के एक गांव में यूरोप का ‘सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल’ का आयोजन किया गया. इस दौरान एक महिला को हार्ट अटैक आ गया. जानकारी के मुताबिक महिला ने सेक्स फेस्टिवल की गतिविधियों में ज्यादा भाग लिया.

52 साल की महिला स्विंगर को जब दिल का दौरा पड़ा तब वह वोस्टरशायर में स्विंगिंगफील्ड्स फेस्टिवल में थी. दी सन रिपोर्ट के मुताबिक जब ग्रुप में एक्टिविटी चल रहीं थी उस दौरान महिला को अटैक आ गया. महिला को शुक्रवार शाम को एयर एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. रविवार तक महिला की स्थिति ठीक बताई गई.

इस आयोजन में जेली रेसलिंग और टग ऑफ वॉर जैसी कई सेक्स-थीम वाली एक्टिविटी शामिल थीं. इंग्लैंड के वोर्केस्टरशायर के एक गांव में इसका आयोजन किया गया जहां खुले मैदान में टेंट लगाकर लोगों के ठहरने की व्यवस्था थी. स्विंगफिल्ड नाम के फेस्टिवल के आयोजक इसे इंग्लैंड का इकलौता स्विंगर्स फेस्टिवल बताते हैं.

तीन दिनों तक चले इस फेस्टिवल में अलग-अलग सेक्शुअल चॉइस के करीब 700 स्विंगर्स ने हिस्सा लिया जिसके लिए लोगों ने 35 हजार रुपये तक चुकाए. आयोजकों ने किसी भी आम व्यक्ति या प्रेस को फेस्टिवल में जाने की इजाजत नहीं दी. इतना ही नहीं, शामिल होने वाले लोगों को प्रेस से बात करने से भी रोका गया था.

फेस्टिवल में शामिल होने वाले लोगों को उनकी पसंद के हिसाब से अलग-अलग नाम दिए जाते हैं, जैसे हॉट वाइव्स, यूनिकॉर्न्स, बुल्स वगैरह. हर व्यक्ति को एक बैंड दिया जाता है जिससे अन्य लोग उनकी पसंद समझ सकें.