अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार तुलसी ने शख्स को पुश-अप्स में हराया, देखें Video

पूर्व उप राष्ट्रपति बिडेन ने आडिएंस में मौजूद लोगों को पुश-अब चैलेंज देते हुए कहा 'आपको क्या लगता है...आप ये कर सकते हैं?' इसका जवाब देते हुए तुलसी गबार्ड ने कहा -मेरी तरफ से हां है लेकिन...

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 2020 (President Elections 2020) होने वाले हैं और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अन्य उम्मीदवारों में से एक भारतीय मूल की तुलसी गबार्ड (Tulsi Gabbard) भी हैं. गुरुवार को एक टाउन हॉल मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए वह न्यू हैंपशायर पहुंची थीं. सीएनएन के मुताबिक वहां एक शख्स ने उन्हें पुश-अप चैलेंज दे दिया.

खबर के मुताबिक पूर्व उप राष्ट्रपति बिडेन ने आडिएंस में मौजूद लोगों को पुश-अब चैलेंज देते हुए कहा ‘आपको क्या लगता है…आप ये कर सकते हैं?’ इसका जवाब देते हुए तुलसी गबार्ड ने कहा ‘मेरी तरफ से स्वीकार है लेकिन मैं चाहती हूं कि यहां आए ज्यादा से ज्यादा लोग इस चैलेंज में हिस्सा लें.’ सामने की भीड़ से निकलकर एक शख्स सामने आया और तुलसी ने उसे पुश-अप में हरा दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस वीडियो में तुलसी हील्स पहनकर पुश-अप करती दिखाई देती हैं. इस पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि वह शख्स कम से कम 20 पुश-अप और कर सकता था. इस पर तुलसी ने लिखा- मैं भी.

ये भी पढ़ेंः

शाही परिवार से अलग होकर बोले प्रिंस हैरी, ‘और कोई विकल्प नहीं था’

अमेरिका के बारे में खराब बातें कर रहा था सुलेमानी..कब तक बर्दाश्त करते: डोनाल्ड ट्रंप

 

Related Posts