दिन में सिर्फ एक बार खाना खाते हैं Twitter के CEO जैक डॉर्सी

ट्विटर सीईओ जैक डॉर्सी ने एक इंटरव्यू में अपने डायट प्लान का खुलासा किया है. वे सिर्फ डिनर ही करते हैं. लंच और ब्रेकफास्‍ट नहीं.

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई फिट तो रहना चाहता है लेकिन वक्त की कमी के चलते हेल्दी डाइट फॉलो नहीं कर पाता. टेक्‍नोलॉजी की दुनिया का एक सितारा ऐसा है जिसकी डायट हैरान करती है. Twitter के सीईओ जैक डॉर्सी ने Wired को दिए इंटरव्यू में अपने डायट प्लान का खुलासा किया. वह दिन में सिर्फ एक बार खाना खाते हैं. डॉर्सी सिर्फ डिनर करते हैं . इसके अलावा ना तो लंच और ना ही ब्रेकफास्ट करते हैं.

डॉर्सी ने बताया कि वो विपश्यना मेडिटेशन, उपवास करते हैं. इसके अलावा आईस बाथ भी रोजाना लेते हैं. उनके डिनर में मछली, चिकन, स्टीक्स और हरी सब्जियां होती हैं.

इससे पहले मार्च महीने में दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मिठाई में बैरीज, डार्क चॉकलेट लेते हैं. यही नहीं, वो रोज दो घंटे मेडिटेशन भी करते हैं. इससे पूरे दिन वो अपना काम काफी अच्छे से फोकस के साथ कर पाते हैं. जैसे ही वे सोने जाते हैं तो 10 मिनट में उन्हें नींद आ जाती है.

डॉर्सी की मानें तो वे पैदल ऑफिस जाते हैं और रोजाना बहुत सा विटामिन-सी लेते हैं. सुबह-सुबह वे बर्फ के पानी से नहाते हैं जिससे उनका दिमाग खुल जाता है और वो किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें-

18 घंटे बर्फ में दबी लड़की जिंदा निकली, PoK में हिमस्खलन से मौतों का आंकड़ा 100 पार

 BJP ने पानी की तरह बहाया पैसा, लोकसभा और चार विधानसभा चुनाव में 1,200 करोड़ से ज्‍यादा खर्च