Coronavirus: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ICU से आए बाहर, डोनाल्ड ट्रंप बोले- Get well Boris

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ICU से शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन वे हॉस्पिटल में ही हैं. ब्रिटेन में फिलहाल विदेश मंत्री डॉमिनिक राब ब्रिटिश प्रधानमंत्री का कामकाज देख रहे हैं.
Boris Johnson out of ICU, Coronavirus: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ICU से आए बाहर, डोनाल्ड ट्रंप बोले- Get well Boris

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को आईसीयू से बाहर शिफ्ट किया गया है. सोमवार देर रात को बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था.

अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत अच्छी खबर है. प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को आईसीयू से बाहर किया गया है. आप जल्दी स्वस्थ हों.’

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

फिलहाल विदेश मंत्री डॉमिनिक राव ब्रिटिश प्रधानमंत्री का कामकाज देख रहे हैं. ब्रिटेन में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 800 से ज्यादा लोगों की मौत हुई. देश में संक्रमण से अभी तक 7 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के आगे बेबस नजर आ रही है. दुनियाभर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 15 लाख से अधिक हो चुकी है. वहीं इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 88 हजार को पार गया है. 33 हजार से अधिक ऐसे लोग भी हैं जो कोरोना की चपेट से बाहर आ चुके हैं.

Related Posts