खराब सेहत की अफवाहों का जवाब देने के लिए ट्रंप ने शेयर की फोटोशॉप्ड तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल

'रॉकी' की तस्वीर पर ट्रंप ने अपना चेहरा लगा दिया.
US President Trump tweets photoshopped image, खराब सेहत की अफवाहों का जवाब देने के लिए ट्रंप ने शेयर की फोटोशॉप्ड तस्वीर, जमकर हुए ट्रोल

ट्विटर, ट्रंप और ट्रोलिंग का याराना एक बार फिर देखने को मिला. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में फिल्मी चरित्र रॉकी बाल्बोआ (Rocky Balboa) की तस्वीर पर उनका चेहरा फोटोशॉप कर लगाया हुआ था.

ट्रंप ने ये तस्वीर उस वक्त पोस्ट की है जब अमेरिकी मीडिया में उनकी सेहत खराब होने को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. ट्रंप शनिवार को वाशिंगटन के एक सरकारी अस्पताल गए थे. मंगलवार को फ्लोरिडा की एक रैली में उन्होंने मीडिया के एक धड़े को निशाने पर लिया जिसने उनके खराब स्वास्थ्य की खबरें चलाई थीं. ट्रंप की ये तस्वीर उसी की एक कड़ी के रूप में देखी जा रही है.

ट्रंप ने इस तस्वीर पर कोई कैप्शन नहीं दिया था. लोगों को ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई और उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गई. ट्रंप के इस ट्वीट के डेढ़ लाख से ज्यादा रिट्वीट हो चुके हैं और इस पर सवा लाख से ज्यादा लोगों ने रिप्लाई किया है.

 

बता दें कि रॉकी बाल्बोआ एक फिल्मी चरित्र है जिसे परदे पर सिलवेस्टर स्टेलन (Sylvester Stallone) ने निभाया है. ट्रंप थैंक्सगिविंग की छुट्टियां बिताने पाम बीच क्लब गए हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने 14  मिनट पहले चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को हॉन्ग कॉन्ग में सैनिकों को भेजने से रोक लिया नहीं तो वह तबाह हो जाता.

ये भी पढ़ें:

चीन के डिटेंशन कैंप में मुसलमानों पर अत्याचार की निंदा करने वाली लड़की का Tik Tok अकाउंट सस्पेंड

क्या पाकिस्तान में लगने जा रहा है आपातकाल? इमरान सरकार के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन

Related Posts