दिग्गज बास्‍केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट का विमान क्रैश, बेटी सहित चार लोगों की मौत, पूरी दुनिया में शोक

टीएमजेड ने इस खबर की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि ब्रायंट चार अन्य लोगों के साथ हेलीकॉप्टर पर सवार थे. कैलिफोर्निया में कैलाबास के पास स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

Kobe Bryant reportedly killed, दिग्गज बास्‍केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट का विमान क्रैश, बेटी सहित चार लोगों की मौत, पूरी दुनिया में शोक

बास्‍केटबॉल के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक कोबी ब्रायंट की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई है. वह 41 वर्ष के थे.

टीएमजेड ने इस खबर की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि ब्रायंट चार अन्य लोगों के साथ हेलीकॉप्टर पर सवार थे. कैलिफोर्निया में कैलाबास के पास स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. लॉस एंजेलिस टाइम्स के अनुसार विमान धूमिल मौसम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.  फिलहाल इस दुखद हादसे में चारों लोगों की मौत होने की खबर आ रही है.

लॉस एंजिल्स काउंटी दमकल विभाग के टोनी इमब्रेंडा ने बताया, “हमें मालिबू क्षेत्र में एक विमान हादसे की आज सुबह 10 बजे से पहले कॉल आया, जो लास वेगेन्स से कैलाबास से दूर है.” “कुछ लोग आज सुबह माउंटेन बाइकिंग कर रहे थे, उन्होंने संकट में एक विमान को देखा, वे पहाड़ी में चले गए. यह एक हेलीकॉप्टर था, यह पुष्टि की गई है कि यह एक एस -76 सिकोरस्की हेलीकॉप्टर था और दुर्भाग्य से इस हादसे में कोई नहीं बचा.”

 

Related Posts