तलाक के बाद बीवी के प्रेमी पर किया केस, पति को मिला 5 करोड़ रुपये हर्जाना

केविन को एक प्राइवेट डिटेक्टिव ने बताया कि उसकी पत्नी का अपने सहकर्मी के साथ अफेयर चल रहा है.
kevin howard, तलाक के बाद बीवी के प्रेमी पर किया केस, पति को मिला 5 करोड़ रुपये हर्जाना

केविन हॉवर्ड ने अपनी लाइफ को उस समय टूटते हुए देखा जब उनकी पत्नी ने अपने 12 साल के रिश्ते को खत्म करते हुए उनसे तलाक ले लिया. इसके बाद केविन को पता चला कि उसकी पत्नी का अपने एक सहकर्मी के साथ चक्कर चल रहा है और उसी के कारण उसने तलाक मांगा है.

तलाक होने के बाद केविन ने अपनी एक्स-वाइफ के प्रेमी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और अपनी शादीशुदा जिंदगी के खराब होने के पीछे उसका हाथ बताते हुए केस दर्ज कर दिया. कोर्ट ने अपना फैसला केविन के हक में सुनाया.

उत्तरी कैरोलिना के न्यायाधीश ने केविन की बात पर सहमति व्यक्त की और दूसरे व्यक्ति को शादी की विफलता के लिए दोषी ठहराया गया, जिसके बाद केविन को 5 करोड़ रुपए से सम्मानित किया गया. इसकी सूचना गुरुवार को अमेरिकी मीडिया ने दी.

स्थानीय मीडिया को दिए इंटरव्यू में केविन ने बताया कि पत्नी ने सीधे मुझसे कहा कि उसे तलाक चाहिए क्योंकि मैं उसे टाइम नहीं दे पाता. इसके बाद केविन को एक प्राइवेट डिटेक्टिव ने बताया कि उसकी पत्नी का अपने सहकर्मी के साथ अफेयर चल रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, केविन ने कहा, “मैंने यह केस इसलिए फाइल किया ताकि लोग शादी की पवित्रता और उसके महत्व को समझें, खासकर ऐसे समय में जब लोग हर किसी की नैतिकता और दायित्व पर सवाल उठाते हैं.”

 

ये भी पढ़ें-   ‘रियल अभिनेता जैसी की गई एक्टिंग देखने को नहीं मिली, जैसे राजकपूर और अमीर खान करते हैं’

IND vs SA, 1st Test LIVE: डीन एल्‍गर ने भारत के खिलाफ बनाया पहला शतक, डी कॉक का भी पचासा

Related Posts