भारत में क्या खाएंगे ट्रंप? पिज्जा से लेकर मीटलोफ तक ये हैं उनके पसंदीदा फास्टफूड

कभी-कभी लोगों के मन में सवाल उठता है कि डोनाल्‍ड ट्रंप के खाने में क्या शामिल रहता होगा या इनको क्या पसंद होगा. तो जानिए ट्रंप को क्या पसंद है.
favourite foods Donald Trump, भारत में क्या खाएंगे ट्रंप? पिज्जा से लेकर मीटलोफ तक ये हैं उनके पसंदीदा फास्टफूड

24 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आने वाले हैं. दौरे से पहले उनका बयान सामने आया है जिसमें उन्होंन कहा है कि इस दौरे पर किसी तरह की ट्रेड डील नहीं होगी. फिलहाल ट्रंप का ये दौरा एक विजिट की तरह रहेगा. कभी-कभी लोगों के मन में सवाल उठता है कि इनके खाने में क्या शामिल रहता होगा या इनको क्या पसंद होगा. तो जानिए ट्रंप को क्या पसंद है.

ट्रंप को डाइट कोक, मैकडॉनल्ड्स और मीटलोफ बेहद पसंद है. फिलहाल जानकारी के मुताबिक उनके फेवरेट फूड और डिश की सूची में बेकन और अंडे शामिल हैं. वे अक्सर नाश्ते को छोड़ देते हैं, लेकिन उन्हें लंच करना है, तो वे बेकन और अंडे खाना पसंद करते हैं.

मैकडॉनल्ड्स: 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के दौरान उनके खाने में दो बिग मैक, दो फिलिप-ओ-फिश सैंडविच और एक बड़ा चॉकलेट शेक शामिल रहता था.

डाइट कोक: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कॉफी, चाय, और शराब नहीं पीते हैं, लेकिन वह डाइट कोक पीते हैं.

Lay’s आलू चिप्स: उनकी किचन में ये चिप्स जरूर रहते हैं. ट्रंप को आलू चिप्स और सी फूड्स पसंद हैं. डेजर्ट की बात करें तो डोनाल्ड ट्रंप को चैरी वेनिला आइसक्रीम पसंद है.

केएफसी: ट्रंप को फ्राइड चिकन पसंद है. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान वो अपने निजी जेट प्लेन में फ्राइड चिकन खाते हुए देखे गए थे. यह 2016 की बात है. ट्रंप को केएफसी का चिकन खाते हुए देखा गया था.

मीटलोफ: अमेरिका पसंदीदा मीटलोफ ट्रंप को बेहद पसंद है. उनकी बहन, उनके जन्मदिन पर उन्हें हर साल एक मीटलोफ बनाकर देती हैं.

समुद्री भोजन: ट्रंप को रेड मीट, केकड़ा और झींगा पसंद है.

पिज्जा: ट्रंप को पिज्जा भी बहुत पसंद है. 1995 में उन्होंने पिज्जा हट का एक ऐड किया था और इसमें बताया था कि कैसे पिज्जा को सही तरीके से खाना चाहिए.

मिठाई: चेरी-वेनिला आइसक्रीम और चॉकलेट केक उनकी पसंद की दो फेवरेट मिठाई हैं.

Related Posts