‘बेइज्‍जती कराने के नए तरीके लाते हैं इमरान खान’, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने PAK PM को किया बेपर्दा

इमरान खान ने 27 सितंबर को UNGA में भाषण देते हुए भारत को न्‍यूक्लियर वॉर की धमकी दी थी. सहवाग, गांगुली के अलावा हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं.
सौरव गांगुली वीरेंद्र सहवाग, ‘बेइज्‍जती कराने के नए तरीके लाते हैं इमरान खान’, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने PAK PM को किया बेपर्दा

सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को आड़े हाथों लिया है. पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए कहा कि पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान अपनी बेइज्जती कराने के नए-नए तरीके निकालने में लगे हैं. वहीं, गांगुली ने कहा कि वह इमरान खान की ‘बकवास से हैरान’ हैं. दोनों पूर्व क्रिकेटर्स इमरान की संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा (UNGA) में दी गई स्‍पीच पर बात कर रहे थे.

सहवाग ने इमरान खान के इंटरव्‍यू का एक वीडियो ट्वीट किया. इसके साथ उन्‍होंने लिखा, “एंकर ने कहा, आप वेल्डर की तरह बातें कर रहे हैं. यूएन में बकवास भाषण के बाद लगता है कि इस इंसान ने अपने आप को बेइज्जत करने के नए-नए तरीके निकाले हैं.”

इसी ट्वीट के जवाब में गांगुली ने लिखा, “वीरू… मैं ये देखकर हैरान हूं… ऐसा भाषण जो कभी सुना नहीं गया… एक दुनिया जिसे शांति चाहिए… एक देश के रूप में पाकिस्‍तान को इसकी सबसे ज्‍यादा जरूरत है… और उसका नेता ऐसी बकवास करता है… ये वो क्रिकेटर इमरान खान नहीं जिसे दुनिया जानती थी… UN में भाषण बेकार था…”

सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के अलावा उनके पूर्व साथी हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं. इमरान ने 27 सितंबर को UNGA में भाषण देते हुए भारत को न्‍यूक्लियर वॉर की धमकी तक दी थी.

ये भी पढ़ें

नोट छापने से बारूद बनाने तक क्या-क्या काम करती है पाकिस्तान की आर्मी, जानें…

कश्‍मीर पर सऊदी अरब का ये बयान सुनकर पाकिस्‍तान माथा पकड़ लेगा

Related Posts