इंटरव्यू दे रहे थे आयरलैंड के उप प्रधानमंत्री वाडकर, महिला ने फेंक दिया मुंह पर ड्रिंक

एक महिला जिसने अपने चेहरे पर एक फेसमास्क लगा रहा है. उसके एक हाथ में स्केटबोर्ड है. वो वाडकर (Leo Varadkar) के करीब आती है और व्हाइट कप से उनके ऊपर लिक्विड फेंक देती है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 1:01 pm, Sun, 20 September 20

फेस मास्क पहने हुए एक महिला ने इंटरव्यू देते वक्त आयरलैंड के उप प्रधानमंत्री (Ireland Deputy Prime Minister) पर ड्रिंक फेंक दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना उस वक्त की है जब वाडकर एक वीडियो शूट करवा रहे थे, जिसमें डबलिन में कोरोनावायरस प्रतिबंधों की लोगों की जानकारी दी जा रही थी.

ये वीडियो ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक महिला जिसने अपने चेहरे पर एक फेस मास्क लगा रहा है. उसके एक हाथ में स्केटबोर्ड है. वो वाडकर की ओर आती हैं और व्हाइट कप से उनके ऊपर कोई लिक्विड फेंक देती है. जिसके बाद महिला वहां से गायब हो जाती है.

घटना के बाद क्या बोले वाडकर

बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय मूल के उप प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने महिला की हरकत से पहले ही इंटरव्यू खत्म कर लिया था. रिपोर्ट के मुताबिक अच्छी खबर रही कि घटना वीडियो शूट के बाद हुई. वाडकर ने कहा कि घटना के बाद वो अतिरिक्त सुरक्षा की मांग नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने मज़ाक में कहा कि स्केटबोर्ड के चलते उन्होंने महिला को पॉप गायक एवरिल लविग्ने समझ लिया था, लेकिन दुर्भाग्य से वो नहीं थी. उसके पास एक स्मूदी थी जो मेरे चेहरे पर खत्म हो गई थी. उसने मेरा सूट ख़राब कर दिया, लेकिन मेरे पास एक एक्स्ट्रा सूट था.

राजनेताओं ने की घटना की निंदा

हालांकि कई आयरिश पॉलिटिकल लीडर्स ने घटना की निंदा करते हुए मैसेज साझा किया है. पूर्व राष्ट्रपति के उम्मीदवार गेविन डफी ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि वाडकर के साथ हुई ये घटना डरावनी है. यह हमारे लोकतंत्र पर हमला है.

बताया गया है कि वो कॉफी थी, लेकिन यह एसिड समेत कुछ भी हो सकता था. हमें राजनेताओं की बेहतर सुरक्षा की ज़रूरत है. फिलहाल आयरिश पुलिस घटना की जांच कर रही है.