Trump का मजाक उड़ाते दिखे चार देशों के बड़े नेता, Video हुआ वायरल

ट्रंप ने लगभग 50 मिनट तक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, वीडियो में उस पर निशाना लगाते देखा जा सकता है.

ब्रिटेन, फ्रांस, कनाडा और नीदरलैंड के बड़े नेताओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप (Donald Trump) का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. बुधवार को शूट हुए इस वीडियो में नाटो शिखर सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे नेता ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson), फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों (Emmanuel Macron) से पूछते हैंक्या इसलिए आप देर से आए हैं? इसके बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) कहते हैंउन्हें इसलिए देर होगी क्योंकि वो 40 मिनट से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

मंगलवार को इमानुएल मैक्रों और ट्रंप के बीच बैठक हुई जिसके बाद तकरीबन 50 मिनट तक ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की क्योंकि दोनों नेता नाटो की रणनीति और व्यापार पर सार्वजनिक रूप से असहमत थे. मैक्रों वीडियो में बातचीत का किस्सा बताते हैं लेकिन उनका चेहरा कैमरे की तरफ न होने की वजह से बात समझ में नहीं आती. इसके बाद चारों जोर से हंसते हैं. चारों नेताओं ने एक भी बार ट्रंप का नाम नहीं लिया लेकिन वे जो बातें कर रहे थे उनका संबंध ट्रंप से माना जा रहा है.

डॉनल्ड ट्रंप बुधवार को एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं जिसमें वह नाटो के 29 नेताओं के साथ तीन घंटे तक हुए समिट सेशन के बाद जारी किए गए अपने बयान पर बात करेंगे.

ये भी पढ़ें: