Video: दिल्ली में बांसुरी बजाते दिखे जर्मन राजदूत, बोले- यह भारत है

राजदूत ने इस कार्यक्रम को एक खूबसूरत शाम बताया है और लिखा है कि यह भारत है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मंच पर आकर अपनी कला का प्रदर्शन करके उन्हें काफी अच्छा लगा.
Walter J Lindner flute, Video: दिल्ली में बांसुरी बजाते दिखे जर्मन राजदूत, बोले- यह भारत है

भारत में जर्मनी के राजदूत वाल्टर जे लिंडनर रविवार को एक कार्यक्रम में बांसुरी बजाते हुए नजर आए. ‘अंडर द बनयान ट्री ऑन अ फुलमून नाइट’ नाम से यह कार्यक्रम राजधानी दिल्ली में कुतुब मीनार के पास आयोजित हुआ.

वाल्टर ने अपने ट्विवटर अकाउंट पर कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं. वीडियो में वो बासुंरी बजाते हुए देखे जा सकते हैं. साथ ही तस्वीरों में वो अपने साथी कलाकारों के साथ दिख रहें हैं.


राजदूत ने इस कार्यक्रम को एक खूबसूरत शाम बताया है और लिखा है कि यह भारत है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मंच पर आकर अपनी कला का प्रदर्शन करके उन्हें काफी अच्छा लगा. साथ ही उन्होंने अपने साथ कलाकारों की तारीफ की है.

बता दें कि वाल्टर जे लिंडनर ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के हालात पर कहा था कि ‘हालात को सामान्य बनाने के लिए सरकार द्वारा कई सकारात्मक कदम उठाए गए हैं. लेकिन अभी भी कई पाबंदियां जारी हैं. हमने कई लोगों से बात की, सबने घाटी में संचार व्यवस्था को बहाल करने की मांग की है.’

उन्होंने कहा था कि ‘इंटरनेट सुविधा बंद किए जाने से वहां के व्यवसाय पर बुरा असर पड़ रहा है. अगर मुझसे पूछें कि वहां के लोग क्या चाहते हैं तो मैं यही कहूंगा- इंटरनेट सुविधा, शांति और व्यवसाय की संभावना.’

दरअसल, 25 देशों के राजनयिकों ने 12-13 फरवरी को जम्मू-कश्मीर का दौरा किया था. इन देशों में यूरोपीय संघ, फ्रांस, जर्मनी, गिनी, हंगरी, इटली, अफगानिस्तान, बुल्गारिया, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, चेक गणराज्य, डेनमार्क, डोमिनिक गणराज्य, केन्या और किर्गिस्तान जैसे देश शामिल थे.

ये भी पढ़ें-

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर पूछा सवाल तो झल्लाईं इमरती देवी, कहा- चलो हटाओ माइक

MP: पति की अस्थियां लेकर धरने में पहुंची महिला, आर्थिक तंगी से गेस्ट टीचर ने की थी आत्महत्या

जामिया से वायरल हुआ एक और Video, हाथों में पत्थर, चेहरे पर नकाब लगाए हुए दिखे लोग

Related Posts